Friday, May 13, 2016

शक्तिशाली संकेतक औसत दैनिक सीमा







+

शक्तिशाली संकेतक: औसत दैनिक सीमा इस छोटे से लेख में मैं विदेशी मुद्रा हाजिर बाजार में कारोबार मुद्रा जोड़े की औसत दैनिक सीमा की अवधारणा (AVDR) पर जाना चाहते हैं। दैनिक सीमा की अवधारणा को विदेशी मुद्रा व्यापार जब आप काम के लिए किसी भी व्यापार रणनीति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हर एक मुद्रा जोड़ी एक दैनिक सीमा है। दैनिक सीमा से कम करने के लिए दिन के उच्च से मापा जाता है, दिन। उदाहरण के लिए, यदि किसी विशेष दिन में पाउंड / अमरीकी डालर 1.9500 के एक उच्च और 1.9380 दैनिक रेंज के एक कम करने के लिए किए गए उस दिन 120 पिप्स था। अब, एक विशिष्ट दिनों दैनिक रेंज प्रासंगिक नहीं है। क्या जरूरी है कि औसत दैनिक है समय की एक विशिष्ट अवधि में लेकर। क्यों? किसी भी दिन पर सीमा से बाहर गया हो सकता है, सिर्फ इसलिए कि साधारण कारण इस तरह के एक समाचार घोषणा, इस दिन की सीमा को प्रतिबिंबित नहीं हो सकता है एक छुट्टी आदि के रूप में कई कारणों की वजह से मुद्रा जोड़ी का सच सीमा होती है। मुद्रा जोड़ी मैं एक मुद्रा का औसत दैनिक सीमा की गणना तरीका बहुत सरल है। मैं तीन महीने के बारे में वापस जाना है और मैं रिकॉर्ड इन तीन महीनों के भीतर उच्च और हर दिन के कम के बीच का अंतर। उसके बाद, मैं बस सभी डेटा मैं जोड़ इस समय अवधि से एकत्र हुए और नमूने में दिनों की संख्या से विभाजित। यह मैं औसत दे देंगे पिछले तीन महीनों के भीतर मुद्रा जोड़ी की दैनिक सीमा होती है। यह संख्या जोड़ी का सच रेंज को प्रतिबिंबित करेगा बल्कि किसी भी विशिष्ट व्यक्ति दिन पर दर्ज की गई सीमा से अधिक है। इसलिए, यह और अधिक सटीक और अधिक विश्वसनीय है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम तो, क्यों एक मुद्रा का औसत दैनिक सीमा की गणना के सभी इस मुसीबत के माध्यम से जाने के लिए? ठीक है, पर निर्भर करता है आप कारोबार कर रहे हैं मुद्रा जोड़ी, यह आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए और अधिक सटीक नियम स्थापित करने में मदद कर सकता है। एक उदाहरण के रूप में, आप एक निश्चित जोड़ी का औसत दैनिक सीमा 90 पिप्स पता है कि लगता है। यह आप कर सकते हैं इसका मतलब अब, अपने ट्रेडों में प्रवेश अधिक परिशुद्धता के साथ अपने बंद नुकसान और लाभ उद्देश्यों की स्थापना की। आप एक प्रयोग कर रहे हैं मान लीजिए एक निश्चित 60 रंज लाभ के लिए चला जाता है कि प्रणाली। अब, एक लंबे संकेत जोड़ी पहले से ही एक बिंदु पर किया गया है थे शुरू हो रहा है उस विशेष दिन पर 40 पिप्स ले जाया गया। क्या आप एक लंबे समय से व्यापार जगह अब अगर मुद्रा जोड़ी के लिए होता है कि पता यह लाभ उद्देश्य तक पहुंचने के लिए आदेश में 60 पिप्स अधिक चलते हैं। हालांकि, इन 60 पिप्स ज्यादा मायने रखता है कि आप कारोबार कर रहे हैं मुद्रा जोड़ी 100 pips की कुल दैनिक सीमा के लिए होता है। लेकिन, औसत दैनिक याद उस जोड़ी की सीमा केवल 90 पिप्स है। यह आपको अपने लाभ उद्देश्य पर पुनर्विचार करने के लिए चाहते हो सकता है कि इसका मतलब है। आप एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली डिजाइन कर रहे हैं जब एक और उदाहरण हो सकता है। यह औसत दैनिक जानना अच्छा है आप आप वास्तविक लाभ की गणना कर सकते हैं कि ऐसा करने के लिए सिस्टम डिजाइन कर रहे हैं मुद्रा जोड़ी की सीमा उद्देश्यों। आप जोड़ी प्रति दिन औसतन 120 पिप्स पर चलता रहता है कि पता है, तो आप अपने सिस्टम सेट नहीं होगा मानकों को 2 दिन में एक 400 रंज लाभ लेने के लिए! औसत दैनिक सीमा मैं मुझे बाजार की मौजूदा स्थिति और एक को बेहतर ढंग से पढ़ा देने के लिए उपयोग सिर्फ एक उपकरण है मुद्रा के & quot; व्यक्तित्व में & quot ;. मैं इसे कई व्यापारियों का उपयोग नहीं करने के लिए एक महत्वपूर्ण एक है। यह सही है कि कई व्यापारियों में अधिक जानते हैं या किसी विशिष्ट जोड़ी की दैनिक सीमा कम है, लेकिन अपने होमवर्क करते हैं और आपको पता चल जाएगा नहीं & quot; अधिक या कम & quot; लेकिन क्या वास्तव में। व्यापारियों के रूप में हम प्रतियोगिता खत्म हो सकता है सभी लाभ की जरूरत है, याद रखना! मैं, आप अपने व्यापार के लिए मेरी शुभकामनाएँ



No comments:

Post a Comment