Friday, May 13, 2016

ऑनलाइन मीडिया ट्रेडिंग डेस्क







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केया एजेंसी ट्रेडिंग डेस्क का भविष्य? इस 'नए एजेंसी Model8221 में पहली कहानी है; PulsePoint ™, सामग्री के विपणन की कला के साथ कार्यक्रम संबंधी लक्ष्य-निर्धारण, वितरण और अनुकूलन के विज्ञान फ़्यूज़ कि एक अगली पीढ़ी की विज्ञापन प्रौद्योगिकी मंच द्वारा प्रायोजित है श्रृंखला है, जो। एजेंसी मुआवजा लगातार निचोड़ा जाता है, जहां दुनिया में, व्यापार डेस्क एक उज्ज्वल हाजिर रहते हैं। वे कई एक होल्डिंग कंपनी है कि वे एक बार मज़ा आया मार्जिन के कुछ वापस पंजा मदद की है। अधिक मीडिया प्रोग्राम के सम्पादित किया जाता है लेकिन, जैसा कि केंद्रीकृत ट्रेडिंग डेस्क मॉडल के दीर्घकालिक भविष्य अधर में लटका सकता है। 8220, मेरी राय में, व्यापार डेस्क डेटा और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता विकसित कर रहे हैं कि कौशल, और वास्तविक समय में अनुकूलन करने की क्षमता के रूप में दूर ग्राहकों का संबंध है सब वास्तव में मूल्यवान कौशल हैं। वे सब मीडिया खरीदारों, 8221 द्वारा इस्तेमाल किया जाना चाहिए; कार्यक्रम संबंधी की अपनी उपाध्यक्ष के रूप में मौसम चैनल शामिल होने से पहले Varick मीडिया प्रबंधन के लिए विज्ञापन प्रौद्योगिकी साझेदारी की जो कामयाब जेरेमी Hlavacek कहा। विज्ञापन तेजी से, यह एक अलग साइलो में रहने के लिए विरोध के रूप में, एक मीडिया खरीद आपरेशन भर में वितरित करने के लिए विशेषज्ञता ट्रेडिंग डेस्क इकाइयों के साथ honed जा रहा है के लिए समझ बनाने के लिए प्रकट होता है। यही कारण है कि उनके विज्ञापन डॉलर वास्तव में खर्च किया जा रहा है, जहां के लिए ग्राहक टीमों के करीब लाना होगा। 8220; क्या दिलचस्प आज पकड़े कंपनियों को अपने व्यापार डेस्क के साथ काम कर रहा है whats लेते हैं और उनके बड़े अवसंरचना, 8221 को यह कैसे लागू कर सकते है; विज्ञापन स्वचालन कंपनी के लिए कल अपने आईपीओ के लिए दायर की जो फ़ैसला परियोजना, ट्रेडिंग डेस्क रिश्तों की देखरेख कौन जोड़ा जे सियर्स,। एक ग्राहक के दृष्टिकोण से, विकेन्द्रीकृत मॉडल बेहतर दिखाई देता है। क्यों वे की योजना है और बाहर जाने के लिए और एक्सचेंजों से इसे खरीदने के लिए उन्हें फिर से चार्ज करने के लिए केवल ट्रेडिंग डेस्क के लिए, एक ट्रेडिंग डेस्क से मीडिया को खरीदने के लिए एक एजेंसी के एक टीम के लिए भुगतान करना चाहिए? क्यों नहीं कर सकते उनकी एजेंसी टीमों सब कुछ का ख्याल रखना? वैध सवाल, लेकिन अभी तक अपनी सांस रोक न। डिमांड ट्रेडिंग डेस्क पर पब्लिसिस दर्शकों के लिए ब्रांड संबंधों की प्रमुख हैं, जो मैक डेलाने के अनुसार, विकेन्द्रीकरण की है कि प्रकार एक लंबा रास्ता बंद है। यह 8220 हो जाएगा, वर्ष, नहीं quarters8221; एजेंसी टीमों को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए कार्यक्रम संबंधी योजना और भविष्यवाणी उपकरणों का उपयोग का अनुकूलन, विश्लेषण और त्रुटि के बिना अभियान रिपोर्ट करने से पहले, उन्होंने कहा। एजेंसियों के लिए, शायद एक अच्छी बात thats। जब तक वे एजेंसी की टीम के स्तर पर कार्यक्रम संबंधी विशेषज्ञता रखने से बचने कर सकते हैं, यह उन्हें अपने केंद्रीकृत ट्रेडिंग डेस्क इकाइयों भी समीकरण में कदम होने से ग्राहकों डॉलर का एक बड़ा टुकड़ा ले करने का अवसर देता है। उन्होंने कहा कि वे यह मदद कर सकते हैं बदलने के लिए उस स्थिति नहीं चाहते। 8220; व्यापार के बारे में इसकी। लोग व्यापार डेस्क बहुत लाभदायक हैं, और उनमें से एक समूह में केंद्रित होने का अवसर है कि, 8221 को अधिकतम पता है; Hlavacek कहा। सियर्स इसी तरह के विचार का आयोजन किया। 8220; व्यापार डेस्क एक बहुत मजबूत व्यापार का निर्माण किया है, और एक ही समय में, विज्ञापन एजेंसी होल्डिंग कंपनी के कारोबार के बाकी का एक बहुत दबाव, 8221 का एक बहुत नीचे है; उसने कहा। तो आज की ट्रेडिंग डेस्क मॉडल के रूप में लंबे समय होल्डिंग कंपनियों इसे सही साबित कर सकते हैं के रूप में के लिए जीवित रहेगा। उन्हें प्रशिक्षण की जटिल प्रक्रिया में गोता लगाने और सिर दर्द और उनके संगठनों भर में प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता और उपयोग के प्रसार के साथ जुड़े लागत ग्राहक टीमों पर व्यापारियों को एकीकृत, और स्थायी करने के लिए अल्पावधि में, कोई फायदा नहीं theres। अंत में, यह ट्रेडिंग डेस्क के भाग्य का फैसला होगा, जो ग्राहकों के लिए है। कुछ विज्ञापनदाताओं को पहले से ही बाहर का विकल्प चुना और उनके ही घर में क्षमताओं का निर्माण करने के बजाय फैसला किया है, या उन्हें अकेला के लिए समर्पित व्यापार टीमों का निर्माण करने के लिए अपनी एजेंसियों से कहा है। Kimberly - क्लार्क, उदाहरण के लिए, फ्लॉप अपने मीडिया एजेंसी माइंडशेयर अपनी बहन की कंपनी Xaxis के माध्यम से खरीदने के लिए चाहते हैं। इसके बजाय, यह एजेंसी के कर्मचारियों के लिए एक समर्पित ट्रेडिंग डेस्क था। "पारदर्शिता हमारे लिए एक बड़ा कारक था," जेफरी Holecko, उत्तरी अमेरिका क्षेत्र के लिए Kimberly - क्लार्क के मीडिया मैनेजर ने हाल ही में Digiday बताया। "अब हम सब costs.8221 पर, सब कुछ पर पूरी पारदर्शिता है; लेकिन अन्य ग्राहकों के रूप में लंबे समय तक वे व्यापार के परिणाम को देखने के रूप में पर्दे के पीछे क्या हो रहा है से कम चिंतित हैं। डेलाने एक अतिरिक्त लागत के रूप में यह देखने के लिए विरोध के रूप में सबसे अधिक ग्राहकों को, उनके निपटान में एक ट्रेडिंग डेस्क होने में मूल्य को देखने के बारे में सोचती है। 8220; मैं उन्हें 8221 के लिए Lumascape नेविगेट एक विशेषज्ञ टीम विचार है कि वहाँ की तरह ग्राहकों का मानना ​​है; उसने कहा। 8220; अंततः course.8221 का, तय करेगा ग्राहकों; "प्रदर्शन भर में अपनी डिजिटल रणनीति मीडिया, फेसबुक, मोबाइल वीडियो के लिए एक विश्वसनीय आपूर्तिकर्ता है" मीडिया एजेंसियों हम निजी तौर पर अपने ग्राहकों को खुश करते हुए डिजिटल राजस्व बढ़ने की मीडिया एजेंसियों के स्वामित्व वाले सशक्त। निजी विज्ञापनदाता हम आपको बस और एक कम कीमत पर, संभावनाओं का अधिकतम संभव दर्शकों तक पहुँचने में मदद करने के लिए निजी ब्रांडों के साथ काम करते हैं। ग्राहक प्रतिक्रिया हम जो हैं हम आपको जानकारी के लिए पुस्तक, समीक्षा में सक्षम बनाता है और आसानी से और प्रभावी ढंग से अपने डिजिटल विज्ञापन अभियानों की निगरानी है कि एक आउटसोर्स डिजिटल मीडिया ट्रेडिंग डेस्क हैं। अब आप अभी तक अभी भी आप के साथ काम कर रहे पेशेवरों है कर्मचारियों की संख्या या विशेषज्ञता अपने स्वयं बढ़ाने की जरूरत के बिना डीएसपी और रीयल टाइम बोली के माध्यम से कुशल डिजिटल मीडिया खरीद की दुनिया तक पहुंच सकते हैं। MMTD दो विशेषज्ञ कंपनियों द्वारा संचालित है और हम 150 अभियानों पर चलाने की है। देश भर में ग्राहकों के लिए 150 से अधिक अभियान चलाने के बाद, MyMediaTradingDesk में टीम सवाल पूछने के लिए पता है, रणनीति निजीकृत करने के लिए और अनुकूलन आप अपने अभियानों के लिए सबसे अच्छा परिणाम संभव हो यह सुनिश्चित करने को पूरा करने के लिए। हमारे ग्राहकों खुदरा, संपत्ति, लॉटरी, यात्रा, निवेश, मनोरंजन और अधिक भर में अभियान चलाने की है। उनमें से कुछ के लिए हमारी हाल की सफलताओं में से कुछ पर एक नज़र यहाँ है। मीडिया बेचना की घटनाएँ होम आगामी घटनाएँ मास्टर्स 17-18 नवम्बर, 2015, एनवाईसी ईमेल अंदरूनी शिखर सम्मेलन 6-9 दिसम्बर 2015, केन्द्र शासित प्रदेशों मास्टर्स के मीडिया बेचना 08-09 दिसम्बर, 2015, ला खोजें अंदरूनी शिखर सम्मेलन 09-12 दिसम्बर, 2015, केन्द्र शासित प्रदेशों के फैसले SXSW पर OMMA 11-12 मार्च, 2016, टेक्सास OMMA बोस्टन 12 अप्रैल 2016, बोस्टन प्रकाशन अंदरूनी शिखर सम्मेलन 24-27 अप्रैल, 2016, फ्लोरिडा Outfront फोरम मीडिया बेचने की हाल ही में संपन्न मास्टर्स 17-18 नवम्बर, 2015, एनवाईसी विपणन खेल: अमेरिका में फुटबॉल 10 नवंबर 2015, एनवाईसी विपणन: मोटर वाहन 9 नवंबर 2015, एनवाईसी डिजिटल होम पुरस्कारों में से 3 नवम्बर 2015, एनवाईसी OMMA शिकागो 27-28 अक्टूबर, 2015, ची प्रकाशन अंदरूनी शिखर सम्मेलन 11-14 अक्टूबर, 2015, नेकां मास्टर्स के मीडिया बेचना 6-7 अक्टूबर, 2015, शिकागो OMMA प्रोग्रामेटिक प्रदर्शन 1 अक्टूबर 2015, एनवाईसी OMMA प्रोग्रामेटिक मोबाइल 1 अक्टूबर 2015, एनवाईसी OMMA प्रोग्रामेटिक वीडियो 30 सितंबर 2015, एनवाईसी OMMA प्रोग्रामेटिक टीवी मीडिया एजेंसियों पर व्यापार डेस्क जाओ वैश्विक और ट्वीट कान में पिछले सप्ताह पांच सबसे बड़ी होल्डिंग कंपनी व्यापार डेस्क से वैश्विक नेताओं फ़ैसला परियोजना द्वारा आयोजित एक पैनल चर्चा के लिए बुलाई गई। समुद्र तट दलों और बीच scurried क्रिएटिव नीचे फुटपाथ पर Palais des समारोह में सत्र Celeb पैक जबकि घटना, भूमध्य सागर की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक छत पर जगह ले ली। "", कार्यक्रम संबंधी प्रत्यक्ष "unbundled डेटा," और "एजेंसी एम्बेडिंग" जैसे वाक्यांशों - - यह वे वाक्यांशों उनके सिर के ऊपर के बारे में उच्च bandied जा रहा है के बारे में सुना था, संभावना है कि उनमें से उनकी मुट्ठी के बराबर के बारे में होता है उनकी फ्रेंच। Hourlong विनिमय के दौरान पांच लोगों को वे (या उनके पूर्ववर्तियों) पिछले कुछ मंच पर चर्चा में था की तुलना में विकसित हो रहा ट्रेडिंग डेस्क मॉडल के बारे में एक छोटे से अधिक स्पष्टवादिता दिखाया। (शायद यह बात कर गुलाब था।) वे व्यवसाय मैट्रिक्स में मिला है और कार्यक्रम संबंधी विकास / नवाचार (पांच बड़े संयुक्त राज्य अमेरिका, नीदरलैंड, ब्रिटेन, फ्रांस रहे हैं, और ऑस्ट्रेलिया) और कार्यक्रम संबंधी कठिनाई (चीन) देशों मूल्यांकन किया गया। हालात का समय! पैनल पर थे: - ब्रायन कमजोर, सीईओ, Xaxis - कर्ट Unkel, राष्ट्रपति, Vivaki एओडी - डोमिनिक Delport, ग्लोबल एमडी, हवस (Affiperf) - जोश याकूब, ग्लोबल सीईओ, Accuen मीडिया - माइकल Brunick, एस वी पी, प्रोग्रामेटिक, मैग्ना नेटवर्किंग - मॉडरेटर: जे सियर्स, जीएम Revv क्रेता, फ़ैसला परियोजना सियर्स खुद को पेश करने के लिए पैनल पूछ रही द्वारा बंद kicks, उनके वैश्विक कर्मचारियों की संख्या का हिस्सा है, और 2012-2013 विकास की विशेषताएँ। आकार और बिलिंग्स पिछले साल से ऊपर काफी - कमजोर ब्रायन Xaxis 300 कर्मचारियों की हो गई है और बिलिंग में $ 400 मिलियन इस साल वितरित करने के लिए ट्रैक पर है कहते हैं। उन्होंने कहा कि एक प्रतिशत नहीं देंगे (WPP। इस साल इकाई के राजस्व बाहर तोड़ने शुरू कर दिया), लेकिन पिछले साल से विकास का कहना है कि "अभूतपूर्व।" Affiperf कहा जाता है - - डोमिनिक Delport ट्रेडिंग डेस्क के साथ, हवस मीडिया समूह उनके सहयोगियों के उन लोगों से काफी अलग संगठन है नोट पूरी तरह से एम्बेडेड और एक ही पीएल पर चल रहा है। "हम हवस मीडिया संस्थाओं, या हवस विश्वव्यापी संस्थाओं या तो सेवा कर सकते हैं," वह कहते हैं। हवस पेरिस, न्यूयार्क, मियामी, अर्जेंटीना, सिंगापुर और दुबई में छह केन्द्रों है। उन्होंने कहा कि विकास का कहना है कि "जबरदस्त।" Delport ट्रेडिंग डेस्क गतिविधियों के लिए सिर गिनती या राजस्व योगदान का उल्लेख नहीं है। ओमनीकॉम (OMD / पीएचडी) के लिए विश्व स्तर पर Accuen चलाता है, जो जोश याकूब, Accuen दुनिया भर में 200 लोगों का कहना है कि। ग्रोथ "वैश्विक है।" संक्षिप्त! कर्ट Unkel, Vivaki एओडी के अध्यक्ष, एओडी के वैश्विक कर्मचारियों की संख्या अब 225 21 भर के बाजारों है कहते हैं। पिछले साल के सकल मीडिया खर्च इस साल 115% $ 200 मिलियन है, और विकास था, "अब तक।" यह मैग्ना नेटवर्किंग निर्माण की छतरी के नीचे रखा गया था, जब हाल ही में Interpublic समूह के Cadreon में बागडोर ले लिया, जो माइकल Brunick, कर्मचारियों की संख्या 200 से अधिक विश्व स्तर पर है कहते हैं। इंटरनेशनल एक बड़ा धक्का है। यह 13 आधिकारिक बाजारों पर निर्भर है और उन बाजारों से अन्य देशों सर्विसिंग है। सवाल शुरू करते हैं। सियर्स Brunick प्रतिक्रिया करता है 2016 तक सभी मीडिया खरीद का 50% स्वचालित करने के लिए Cadreon के पहले घोषित लक्ष्य पर विस्तृत करने Brunick पूछता है, "स्वचालन और कार्यक्रम के बीच एक अंतर है। प्रोग्रामेटिक समग्र स्वचालन के एक घटक है ... हम है, जो डिजिटल परे ध्यान केंद्रित किया है हमारे समग्र खर्च का सिर्फ 20%। " उन्होंने कहा कि प्रौद्योगिकी आउटसोर्सिंग विज्ञापन ऑप्स और तस्करी जैसी चीजों के लिए मेज पर है कहते हैं। "फोकस इस साल की गारंटी में डॉलर का एक बहुत चलती है, हाँ हम प्रोग्रामेटिक में क्या कर सकते हैं के लिए हमारे ढांचे को अधिकतम और है।" प्रकाशक सौदों को काटने सियर्स बल्कि एक्सचेंज ट्रेडेड मीडिया की तुलना में ", प्रीमियम प्रत्यक्ष" पर ध्यान केंद्रित करने के लिए Xaxis की रणनीति के बारे में कम पूछता है। "लोगों को आप Xaxis ला सकता है ... मूल्य के साथ प्रोग्राम के मीडिया को खरीदने के साथ जो तंत्र को भ्रमित। यह एक विज्ञापन एक्सचेंज से सूची का एक गुच्छा खरीदने के लिए एक डीएसपी का उपयोग कर के बारे में जरूरी नहीं है।" उन्होंने कहा कि एक अच्छी शुरुआत है लेकिन हम अपने ग्राहकों को एक अनुचित प्रतिस्पर्धात्मक लाभ देना चाहता हूँ कहते हैं, "कहते हैं। मैं तो मैं अपने ग्राहक के रूप में ज्यादा दे रहा हूँ, नीलामी आधारित मीडिया को खरीदने के लिए एक डीएसपी उपयोग कर रहा है कि मेरे मुवक्किल के साथ क्या कर रहा हूँ तो किसी भी अन्य खरीदार के रूप में लाभ। " बहुत अच्छा नहीं! Xaxis अनन्य प्रकाशक सौदों कर रही है और अग्रिम में ग्राहकों के लिए है कि मीडिया को बेचकर एक व्यापारिक लाभ जोड़ना चाहता है। उन्होंने कहा कि डेटा विज्ञापनदाताओं भर में एकत्रित किया जाता है कहते हैं। सियर्स इस मोर्चे पर Accuen के काम के बारे में बात करने के लिए याकूब पूछता है। कैसे है कि ओमनीकॉम के मुख्य मीडिया एजेंसियों के साथ बाहर खेलना है? "OMD और पीएचडी दुनिया भर के प्रमुख प्रकाशकों के साथ रिश्तों में एक बड़ी राशि का निवेश," वह कहते हैं। "हमारे क्रय शक्ति बाजार में एक रणनीतिक लाभ दे करता है, लेकिन यह ऐतिहासिक अलग कर दिया गया है। हम मीडिया के एक shitty पूल के साथ स्मार्ट सामान कर डेटा पक्ष पर अधिक कर रहे हैं। वे यहाँ के साथ कम डेटा-प्रभावित सामान कर अधिक कर रहे हैं दुनिया में सबसे अच्छा सूची। " कैसे याकूब दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पैदा करता है? "हम सब कुछ भर में भाग गया है कि एक विश्लेषिकी मंच का निर्माण किया है ... हम एक ग्राहक के लिए कहने के लिए देख रहे हैं, 'यह अपने निर्णय है [लेकिन] हम डेटा और निर्णय एक प्रकाशक-दर-प्रकाशक अभियान आधार पर की तुलना में आप के लिए यह बेहतर ला सकते हैं। '' यही कारण है कि करने के लिए हमें प्रमुख एजेंसियों के साथ मजबूत साझेदारी की आवश्यकता है ... ट्रेडिंग डेस्क Embedding एओडी के Unkel "हम सिर्फ कार्यालयों में लोगों के होने, embedding पर पूरा करने के करीब है और करीब हो, कि ओर काम करने के लिए महत्वपूर्ण बात है। कहते हैं," सियर्स एम्बेड करने पर नीचे अभ्यास। पब्लिसिस ग्रुप परिवार में एजेंसियों पर साइट पर बनाम एओडी के कार्यालयों में लोगों के विभाजन क्या है? Unkel: "हर कोई मैं के लिए भुगतान के लिए एक कार्यालय अंतरिक्ष में आधारित है।" लेकिन! उन कर्मचारियों के बहुमत के क्षेत्रीय बाजारों में कार्यालयों में महत्वपूर्ण समय बिताते हैं। अन्य चार पैनल वे ऑपरेटिंग एजेंसी के स्तर पर (यानी पूरी तरह से एम्बेडेड) पूर्णकालिक काम कर रहे कम से कम कुछ कर्मचारियों का कहना है कि। याकूब: "हमारे अमेरिकी व्यापार के एक सौ प्रतिशत मीडिया एजेंसी में ऑफिस में बैठे हैं, जो लोगों के द्वारा सेवित है।" बड़ी तस्वीर: केंद्रीकृत विज्ञापन ऑप्स, एम्बेडेड सेवाओं बातें जा रहे हैं रास्ता है। क्षमता होड़ उम तरह आईपीजी एजेंसियों कुछ साइटों खरीद बंद या कुछ प्रौद्योगिकी को अपनाना होगा यदि सियर्स Brunick पूछता है। "ऐसा लगता है कि वे भी कई का उपयोग करें या वे एक बार में भी कई का उपयोग करने वाले है, वे प्रौद्योगिकी का उपयोग नहीं करते कि नहीं है," Brunick कहा। उन सभी अलग विज्ञापन सर्वर, आरएफपी उपकरण, कार्यप्रवाह प्रबंधन, और बोली सिस्टम बर्बाद करने के लिए ऊपर जोड़ें। "डिजिटल कार्यप्रवाह एक समस्या है," वे कहते हैं। "यह एक बहुत ... हम साथ काम कर रहे हैं, जो इसके बारे में होशियार किया जा रहा है, कैसे हम डिजिटल बिलिंग की प्रकृति और जाहिर है unsexy और हमारे कारोबार दक्षता के मामले में संचालित करने के लिए है कि कैसे एक बड़ा हिस्सा है, जो सुलह की प्रक्रिया से उपजी 'यह क्या कर रहे हैं। " यह सब अधिक कस्टम, विषय-वस्तु आधारित बातें कर रही एजेंसियों की मदद करने के बारे में है। डेस्क मार्जिन सियर्स होल्डिंग कंपनियों को उनके मूल मीडिया एजेंसी के कारोबार में दबाव में हैं कि नोटों। लड़का है, वे उन ट्रेडिंग डेस्क मार्जिन की तरह करते हैं। वे बड़े पैमाने पर कैसे करते हो? कमजोर आधार को खारिज कर दिया: "मैं अपने प्रश्न में निहित स्वचालित रूप से होल्डिंग कंपनी के अन्य भागों की तुलना में अधिक मार्जिन उत्पन्न करता है कि ट्रेडिंग डेस्क में कुछ चाल है कि वहाँ है।" ऐसा नहीं! "हम सभी को एक कमरे में बैठ गया और अपने लाभ के लिए खेलता है कि एक बिजनेस मॉडल के साथ आया था की तरह यह नहीं है।" अन्य पैनल यह मार्जिन के बारे लेकिन होल्डिंग कंपनी के लिए नए मॉडल के विकास, जबकि ग्राहक सेवा के बारे में नहीं है सहमत हैं। याकूब, "हम नई बातें शुरू करने और मीडिया एजेंसी के मुख्य मिशन के लिए आसन्न मूल्य जोड़ने के लिए कैसे पता है।" Brunick: "यह हमारे बारे में नहीं है।" Unkel: "हम कैसे है कि बाहर पैमाने पर और लेन-देन पर कमाई एक उत्पाद का संगठन हो रही चीजें करने के लिए समूह के बाकी सक्षम है, कि हम एक व्यापक स्तर पर अध्यापन कर रहे हैं सामान है।" डेटा सह ऑप्स कमजोर: "यूरोप में एक दूसरे के साथ सहयोग कर विज्ञापनदाताओं की ओर अधिक खुलापन नहीं है।" गैर-प्रतिस्पर्धी विज्ञापनदाताओं, कि है। यह उत्तरी अमेरिका में ज्यादा नहीं होता है। हमारे ग्राहकों का करने के लिए प्रत्यक्ष Xaxis की डायरेक्ट-टू-ग्राहक व्यापार के बारे में वे कहते हैं, "कुछ विज्ञापनदाताओं सिर्फ दर्शकों चाहते हैं, और वे एक बड़ा मीडिया एजेंसी पेशकश कर सकते हैं कि कौशल और परिसंपत्तियों की जरूरत नहीं है।" इन ग्राहकों को प्रौद्योगिकी के प्रति उदासीन हो जाते हैं। "वे एक डीएसपी कैसे काम करता है, एक DMP कैसे काम करता है परवाह नहीं है। यह बस है, 'मुझे मेरे दर्शकों दीजिए।' ' Unbundled प्रकाशक डेटा सियर्स प्रकाशकों आमतौर पर मीडिया के साथ डेटा बंडल करने के लिए चाहते हैं कि देखने को मिलती है। उन्होंने कहा, "वह हमेशा तुम लोगों के रोल करना चाहते रास्ता नहीं है।" कहते हैं, Accuen के याकूब में कूदता है: "परंपरागत रूप से हम एक साथ डेटा मीडिया खरीदा ... और हम आप उस साइट पर उत्पादन के लिए होता है जो कुछ भी सगाई ले जाऊँगा।" लेकिन कुछ प्रकाशकों के लिए, "हम उनकी आपूर्ति मूल्य ... और प्रकाशक की ओर वे वास्तव में अच्छा कर रहे हैं, क्या यह पता लगाने के लिए अभी तक उपकरण नहीं है और वे कैसे और अधिक प्रभावी ढंग से बाजार जाने के लिए कर सकते हैं की तुलना में उनके डेटा अधिक महत्व देते हैं।" कमजोर: "प्रकाशकों ... वे उन्हें अलग अभिनव और भविष्य केंद्रित प्रकाशक अपने डेटा पर ध्यान देने के रूप में ज्यादा है कि वहाँ का एहसास करने के लिए शुरू कर रहे हैं तोड़ दिया, तो वे संभावना उन परिसंपत्तियों के दोनों पर एक उच्च उपज प्राप्त कर सकता है कि समझ में नहीं आता के लिए के रूप में। उनकी सूची। पार्स ग्लोबल मार्केट्स नया सवाल: स्वचालन अपनाने में प्रोग्रामेटिक में सबसे अधिक प्रगतिशील है जो देश? कोई आश्चर्य की बात वहाँ - हर कोई हमें सुराग कहते हैं। याकूब "हम वास्तव में जीवंत प्रौद्योगिकी प्रणालियों है कि अलग-अलग देशों का एक जबरदस्त राशि को देख रहे हैं।" कहते हैं, नवाचार का समर्थन करने के Accuen स्थानीय बाजार लचीलापन देता है। उन्होंने कहा कि एक प्रर्वतक के रूप में नीदरलैंड प्रदान करता है। Unkel फ्रांस बाहर कूदता कहते हैं। Brunick ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि "गोद लेने और नए मॉडल की कोशिश में बहुत प्रगतिशील।" सियर्स "हमारे विजेताओं नीदरलैंड, ब्रिटेन, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया रहे हैं।", गोद लेने / नवीनता के मामले में कहते हैं, और कम से कम प्रगतिशील है? यह सब के आसपास चीन है। याकूब: "प्रकाशकों अधिक शक्तिशाली चीन में हैं।" Delport चीन और भारत अभी भी फीचर फोन की भूमि कहते हैं। "यह अभी भी कार्यक्रम संबंधी एसएमएस है।" सियर्स जर्मनी बिक्री के घरों के साथ काम करने के मामले में कठिन हो गया है कहते हैं। कुछ नया अंत में, सियर्स पैनल आज्ञा देता है, "हमें हम नहीं जानते कि कुछ बताएँ।" Unkel: "। आप हम यहाँ के माध्यम से जाने की राजनीति का कोई पता नहीं है इस तथ्य है कि हम कोई इक्विटी के साथ यहां खड़े हैं, कि अन्य startups, हम स्पष्ट रूप से बदलाव के लिए एक जुनून है क्या करने के लिए कोई उल्टा।" Delport: "हम प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में कर के रूप में हम माप में के रूप में ज्यादा पैसा निवेश करते हैं, तो पारी बहुत जल्दी हो जाएगा।" Brunick: "आप सभी को हम एक दैनिक आधार पर गुजरना परिवर्तन की राशि के लिए यह समझना जरूरी है।" कमजोर: "तकनीक बहुत महत्वपूर्ण है, हम इन व्यवसायों का निर्माण के साथ जो लोग, प्रक्रिया, और कार्यप्रणाली पर हम व्यापार के लिए उपयोग सॉफ्टवेयर की तुलना में बहुत अधिक महत्वपूर्ण है।" याकूब: "12 से 18 महीनों में आप कम, और अधिक जटिल नहीं है कि एक उद्योग को देखने के लिए जा रहे हैं यह कारोबार के इन प्रकार में लोगों की भर्ती करने के लिए कठिन होने जा रहा है।।" वह एक कवर है! इसके बारे में बात करो: इसलिए, यह सही है? बिल्कुल नहीं। विज्ञापन व्यापार डेस्क विज्ञापन एजेंसियों शक्ति फिराना और मीडिया को अपने स्वयं के स्वार्थ (अक्सर आंतरिक या बहन-कंपनी के सौदों के रूप में संदर्भित) की ओर खरीदता चलाने कर सकते हैं उन्हें नियंत्रित करने की वजह से असुरक्षित महसूस कर रही विज्ञापनदाताओं छोड़ सकते हैं। ग्राहकों को उनके पैसे के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ हित में खर्च नहीं हो रहा है और एजेंसियों के कारोबार का बड़ा पुस्तकों के निर्माण और उनके ग्राहक सूचियों फुलाना करने की क्षमता है तो बजाय विज्ञापन एजेंसियों के हित में खर्च किया जाता है जब लग रहा है उनमें असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो सकती है। ट्रेडिंग डेस्क के विकास के साथ आलोचना आ गया है; नहीं, जो सभी के अतिशयोक्तिपूर्ण है। एना पारदर्शिता की कमी, डबल ग्राहक भुगतान (जैसे एजेंसी और ट्रेडिंग डेस्क लाभ दोनों), सौदों प्लस हमेशा कोशर नहीं हैं कि चिह्नित अप मीडिया लागत में बिचौलिया जबकि एजेंट और खरीदार के रूप में अभिनय ब्याज ऊपर उल्लिखित डेस्क के संघर्ष की सूची है। इसके अलावा, कुछ एजेंसियों ग्राहकों कोई सुराग नहीं है कि छूट के लगाए जा रहे हैं मिलता है। यह बहुत ज्यादा नौकरशाही और लालच से muddled एक महान अवधारणा है? शायद। ऑनलाइन मीडिया को खरीदने के लिए एक चालाक और समय पर अवधारणा है, लेकिन परिचालन चुनौतियों और सत्ता संघर्ष इस घटना नाश हो सकता है।



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