Friday, May 13, 2016

कोई सुरक्षित फुटबॉल सट्टेबाजी रणनीति







+

कोई सुरक्षित फुटबॉल सट्टेबाजी रणनीति? कोई सुरक्षित फुटबॉल सट्टेबाजी रणनीति? जनवरी 2006 में शामिल हुए पुन: कोई सुरक्षित फुटबॉल सट्टेबाजी रणनीति? मैं T2W पर तैनात हैं लेकिन, मैं यह सट्टेबाजी के अपने अनुभव के कुछ हिस्से के लिए उपयोगी हो सकता है सोचा धागा अभी भी सक्रिय रूप और व्यापार फुटबॉल Betfair पर मैचों के बाद से यह सदियों से किया गया है। पिछले एक साल में मैं कुछ अतिरिक्त पैसा बनाने के लिए इस पर, लगभग विशेष रूप से, ध्यान केंद्रित किया है। दांव / ट्रेडों के अधिकांश मैन यू, चेल्सी, टोटेनहम पेरिस सेंट जी खेल पर थे। मैं एक सरपरस्त या परत से ज्यादा एक व्यापारी, कर रहा हूँ। मेरा पसंदीदा शर्त materializing का कुछ मौका है कि एक सही स्कोर वापस और फिर गोल किए हैं, जब इसे बाहर व्यापार करने के लिए है। मैं शायद ही कभी एक मैच पूरा समय तक चलते हैं। मैं भी, हिंदुस्तान टाइम्स में 0-0 हैं कि मैचों पर कुछ लाभदायक दांव बनाने। कारण किया जा रहा है उनमें से अधिकांश उस तरह से अंत नहीं है। बाहर व्यापार की मेरी रणनीति लाभांश मिलता है। कई मौकों पर पूरा समय है, जब तक मैं खो दिया होता, मैं प्रारंभिक शर्त के साथ अटक गया था। बाजारों की पुरानी कहावत भय से संचालित किया जा रहा है और यह वित्तीय बाजारों के लिए है के रूप में लालच सट्टेबाजी के खेल के लिए बस के रूप में लागू है। मैं अपनी पहली पूर्ण वर्ष में एक 25% वापसी भी बुरा नहीं है, मेरे भाग्य बना दिया लेकिन नहीं किया है। यह सुनिश्चित करने के लिए बैंक ब्याज धड़कता है मैं वर्षों के लिए वायदा और हाजिर विदेशी मुद्रा, कारोबार किया। मेरे लिए, फुटबॉल पर Betfair ट्रेडिंग अब तक कम तनावपूर्ण, मैं मैं बुरा भरता है या, आम तौर पर, scamming बाजार निर्माताओं द्वारा बंद फट फिसल / पाने के लिए और खुदरा देखना है कि bettors के प्रसार करने के लिए नहीं जा रहा हूँ कि ज्ञान में सुरक्षित हूँ के रूप में है से मेल खाता है मग के रूप में व्यापारियों का लाभ लिया जाए। मौके विदेशी मुद्रा बाजार में विशेष रूप से सच है। अंत में, मैं% लाभ के मामले में अपने खुले स्थान (एस) पर और नहीं बना Ј के संदर्भ में देखने के लिए फुटबॉल व्यापारियों को सलाह देंगे। आप एक Ј50 शर्त को मिला है और आप 10 मिनट के भीतर, एक Ј5 लाभ कर रहे हैं, तो इसे ले जाओ। जहां आप अपने पैसे पर कि वापस दे देंगे कि एक बैंक मिल सकती है? बड़ा लाभ के लिए जा रहे हैं, आपदा के लिए एक नुस्खा है। ब्रायन क्लो इस्तेमाल के रूप में कहते हैं, & quot; यह केवल एक लक्ष्य & quot स्कोर करने के लिए एक दूसरा लेता है ;. यह लक्ष्य बस के रूप में आसानी से गर्म पसंदीदा के रूप में दलित व्यक्ति से रन बनाए जा सकते हैं; आप एक लाभ के लिए भुनाया जा सकता था जो अपनी शर्त, अब नाली नीचे चला गया है। गुड लक, आगामी सीजन के लिए यहां सभी footie व्यापारियों, करने के लिए।



No comments:

Post a Comment