Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा घड़ी सत्र







+

विदेशी मुद्रा घड़ी सत्र विदेशी मुद्रा घड़ी हर विदेशी मुद्रा व्यापारी ठीक से विदेशी मुद्रा सत्र निरीक्षण करने के क्रम में उपयोग करना चाहिए एक अनिवार्य उपकरण है। अपनी रणनीति के लिए एक विशेष समय के अंतराल से बंधा है, और आप अलग अलग समय पर बाजार में प्रवेश करने देता नहीं है, तो आप एक विदेशी मुद्रा घड़ी की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा सत्र ओवरलैप जब विदेशी मुद्रा बाजार में सबसे अधिक सक्रिय है। उदाहरण के लिए, अमेरिकी और यूरोपीय विदेशी मुद्रा सत्र 12:00 16:00 जीएमटी के बीच ओवरलैप। आप समय के अंतराल में व्यापार तो सबसे मजबूत बाजार आंदोलनों अक्सर इस समय के दौरान होने के बाद से, आप सावधान रहना होगा। विपरीत भी सही है। आप एक मजबूत प्रवृत्ति शुरू करने की उम्मीद करते हैं, तो एशिया नहीं चढ़े, अभी तक शुरू कर दिया जब इस अमेरिकी सत्र के अंत तक होने की उम्मीद नहीं है। मैं हूँ व्यापार वास्तव में, जहां पता है, मैं वर्तमान जीएमटी समय से पता चलता है कि एक मुक्त विदेशी मुद्रा घड़ी, विदेशी मुद्रा सत्र, सत्र overlaps, और मैं विदेशी मुद्रा सत्र समय पर कारोबार कर रहा हूँ इस मुद्दे पर जहां का उपयोग करें। यह नि: शुल्क विदेशी मुद्रा घड़ी बहुत सरल है, और स्ट्रेट आगे है। आप इस पोस्ट के नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके अब इसे डाउनलोड कर सकते हैं। मेरी सफल रणनीतियों में से एक विदेशी मुद्रा घड़ी पर आधारित है। मैं वर्तमान प्रवृत्ति की दिशा में लगभग 25 पिप्स के चैनलों में कम सक्रिय समय अंतर-सत्र फ्लैटों बुलाया अंतराल, और व्यापार चुनें। सत्र ओवरलैप करने के लिए शुरू, और बाजार के मौजूदा रुझान की ओर स्थानांतरित करने के लिए शुरू होता है, मैं सिर्फ एक पीछे चल लाभ लेने के आदेश के साथ खुला मेरी स्थिति छोड़ दें। हर दिन, इस सरल रणनीति आप के आसपास 20 पिप्स प्लस मौजूदा प्रवृत्ति की दिशा में खुला रह कर एक बार 50 से 100 पिप्स से 2 से 3 बार इकट्ठा करने देता है। [Hyperlink_large_centered लिंक = "tradingsignalsfx / डाउनलोड विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर" + लक्ष्य = "_ स्व '] मुक्त विदेशी मुद्रा डाउनलोड घड़ी [/ hyperlink_large_centered] 3 ए% 2 एफ% 2F0.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 3D37r = जी "/%



No comments:

Post a Comment